Breaking News

सेरेना विलियम्स का चैंपियन बनने का सपना टूटा, रोते हुए हुईं रिटायर

टोरंटो। अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने पीठ की चोट के कारण डब्ल्यूटीए टोरंटो टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहले सेट में ही मुकाबला छोड़ दिया, जिससे कनाडा की 19 वर्षीय बियांका आंद्रेस्क्यू चैंपियन बन गईं।

आठवीं सीड सेरेना अपने करियर में पांचवीं बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में खेल रही थीं,लेकिन पहले सेट में 19 मिनट के खेल में 1-3 से पिछड़ने के बाद उन्होंने पीठ की चोट का हवाला देते हुए मुकाबला छोड़ दिया। इस दौरान सेरेना दर्द के चलते रोने लगीं। सेरेना को रोजर्स कप के फाइनल में कनाडा की बियांका आंद्रेस्‍क्यू के खिलाफ पहले सेट के दौरान ही रिटायर होना पड़ा।

Loading...

सेरेना ने मैच के बाद बताया कि उन्हें सेमीफाइनल मैच से पहले यह परेशानी शुरु हुई थी जो सेमीफाइनल के बाद बढ़ गई। अमेरिकी खिलाड़ी ने वर्ष 2001, 2011 और 2013 में यहां खिताब जीता था। लेकिन पीठ की परेशानी के कारण उनका चौथी बार यह खिताब जीतने का सपना टूट गया। सेरेना का रोम 2016 के बाद यह पहला डब्ल्यूटीए फाइनल था। पूर्व नंबर एक और 23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता सेरेना को अब साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन में यदि चुनौती पेश करनी है तो उन्हें इस चोट से जल्द उबरना होगा। उन्होंने 19 साल की चैंपियन आंद्रेस्कयू को चैंपियन बनने पर बधाई दी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मेजबान टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से दी मात

मेजबान टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *