Breaking News

दिल्ली में फैली हिंसा को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा:’आपके आग बुझानी चाहिए…’

दिल्ली के कई हिस्से में सोमवार शाम से फैली हिंसा को लेकर AIMIM नेता व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किया है। ओवैसी ने मोदी सरकार के गृह राज्य मंत्री पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में हिंसा फैली हुई है और गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी हैदराबाद में हैं।

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि जी किशन रेड्डी को वापस दिल्ली जाना चाहिए, वह यहां हैदराबाद में क्यों है? वह देश के गृह राज्य मंत्री हैं। उसे दिल्ली में जाकर स्थिति को नियंत्रित करना चाहिए। उसे वहां आग बुझानी चाहिए, जहां 7 लोग पहले ही मर चुके हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस पर भी ओवैसी ने सवाल खड़ा किया –

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली में सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर हुई हिंसा की निंदा की है। ओवैसी ने कहा है कि गृह मंत्री अमित शाह की पुलिस दंगाईयों के साथ पत्थरबाजी कर रही है। उन्होंने कहा, शाह से दिल्ली पुलिस को छूट दी हुई है। हिंसा में मारे गए एक पुलिसकर्मी सहित सभी पांच लोगों की मौत पर ओवैसी ने दुख प्रक्रट किया है।

ओवैसी ने कहा, मैं दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा करता हूं, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल और नागरिकों की जान चली गई। यह देश के लिए शर्म की बात है कि जब विदेशी गणमान्य व्यक्ति यहां की यात्रा पर थे तब हिंसा भड़क उठी है। पुलिस इस हिंसा को रोकने में असफल हुई है। एआईएमआईएम ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ओवैसी का यह वीडियो पोस्ट किया है।ओवैसी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...