Breaking News

इस कारण विवादों में घिरे भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने एक बार फिर से अपने कप्तानी कौशल का लोहा मनवा लिया. रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के विरूद्ध तीन टी-20 मैचों की सीरीज के तीसरे  निर्णायक मुकाबले को जीतकर ट्रॉफी पर अतिक्रमण जमाया.

 

नागपुर में खेले गए तीसरे मैच में अतिथि टीम बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. टीम इंडिया की ओर से श्रेयस अय्यर ने 62  केएल राहुल ने 52 रनों की दमदार पारियां खेलीं.

जवाबी पारी खेलने उतरी बांग्लादेश क्रिकेट टीम 19.2 ओवर में 144 रनों पर ही ढेर हो गई.

भारत की ओर से तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को धराशाई कर दिया. दीपक ने हैट्रिक समेत कुल छह विकेट लेते हुए मेहमानों की कमर तोड़कर रख दी. दीपक का गेंदबाजी विश्लेषण रहा 3.2-0-7-6 का.

विवादों में घिरे रोहित शर्मा

इस मैच में भारतीय कैप्टन रोहित शर्मा अपने आचरण के कारण विवादों में फंस गए. रोहित ने फील्डिंग के दौरान आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. रोहित की यह गलती कैमरे ने भी पकड़ ली.

रोहित से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं मैदान पर बहुत ज्यादा भावुक हो जाता हूं. पिछले मैच के कुछ निर्णय गलत थे  आज मैदान पर हम थोड़े सुस्त थे. अंत में उद्देश्य कार्य पूरा करना है  कभी-कभी हम बेहद भावुक हो जाते हैं. अगली बार मैं ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां है (हंसते हुए).

आपको बता दें कि इससे पूर्व साउथ अफ्रीका के विरूद्ध पूर्व में आयोजित हुई टेस्ट सीरीज के दौरान भी रोहित को मैदान पर गंदा शब्द कहते सुना गया था. तब भी वे कैमरे में कैद हो गए थे.

About News Room lko

Check Also

पांच साल में होगी मेगा नीलामी? टीमों ने रिटेंशन को लेकर भी की यह मांग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

आईपीएल के 18वें सीजन से पहले इस साल मेगा नीलामी का आयोजन होगा। इस दौरान ...