Breaking News

फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर हिट, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज हो चुकी है। कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती दिखाई दे रही है।

दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा बनाई गई इस फिल्म के स्क्रिप्ट की तारीफ हर तरफ हो रही है और लोग इसे मस्ट वॉच फिल्म की कैटेगरी में डाल रहे है।

फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। विभिन्न रिपोर्ट्स और बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स की अगर मानें तो फिल्म ने पहले दिन 6-8 करोड़ की कमाई की है। साहो के सामने ये फिल्म रिलीज हुई है मगर इसके बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर पाने में सफल रही है। मूवी को वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का अच्छा फायदा मिल रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और हर कैरेक्टर की जमकर तारीफ की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

माना तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म की कमाई से साहो के बिजनेस पर भी निगेटिव असर पड़ सकता है। क्योंकि साहो को अच्छा वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी नहीं मिला है और फिल्म की कमाई उम्मीद के हिसाब से थोड़ी पीछे रह गई है। ऐसे में छिछोरे को बॉक्स ऑफिस पर काफी फायदा मिल सकता है। अब देखना होगा कि वीकेंड पर ये फिल्म कितना कमाई कर सकती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...