Breaking News

बीजेपी MLA Suresh Dhas ने दिया विवादित बयान!

पटना। महाराष्ट्र के बीजेपी MLA Suresh Dhas (विधायक सुरेश धस) ने महाराष्ट्र में रह रहे बिहारी महिलाओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। धस ने कहा है कि पति महाराष्ट्र में रहता है और पत्नियों के बच्चे गांव में पैदा हो जाते हैं उनकी। उन्होंने कहा कि खुशी में पति महाराष्ट्र में मिठाई बांट रहा होता है। धस के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उत्तर भारतीय पंचायत ने विधायक को जूते-चप्पल से मारने वालों को ग्यारह हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। पंचायत के विनय दूबे ने धस के खिलाफ बीजेपी से कार्रवाई करने की मांग भी की है।

समाज तोड़ने वाला बयान : संजय टाइगर

बीजेपी विधायक द्वारा बिहार के लोगों पर की गई टिप्पणी पर राजनीतिक पार्टियों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी निंदा की है। उधर बिहार बीजेपी ने भी इस बयान के लिए अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पार्टी प्रवक्ता संजय टाइगर ने इसे शर्मनाक करार देते हुए इसे समाज तोड़ने वाला बयान कहते हुये कार्रवाई करने की मांग की है।

बिहार की अस्मिता को आहत पहुंचाने वाला बयान : राजीव रंजन

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि यह शर्मनाक बयान तो है ही साथ ही 11 करोड़ बिहारियों का अपमान भी है। उन्हेंने बीजेपी विधायक के इस विवादित बयान को बिहार की अस्मिता को आहत पहुंचाने वाला करार दिया है।

संघीय व्यवस्था को ठेस पहुंचाने की बात : रामानुज प्रसाद

आरजेडी के विधायक रामानुज प्रसाद ने बीजेपी MLA के बयान को बेहद शर्मनाक बयान बताते हुये कहा कि बीजेपी के लोग इसी सोच को मानने वाले है,जो देश समाज को तोड़ने और संघीय व्यवस्था को ठेस पहुंचाने की बात करते हैं।

देश के संघीय ढांचा को आघात पहुंचाने वाला बयान : उदय नारायण चौधरी

लोकतांत्रिक जनता दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक और देश के संघीय ढांचा को आघात पहुंचाने वाला बयान करार दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...