Breaking News

प्रोफेसर के घर मे डकैती

लखनऊ. राजधानी के चिनहट थानाक्षेत्र मे बेखौफ़ ने प्रोफ़ेसर के घर को निशाना बनाते हुये प्रोफ़ेसर और उसकी पत्नी एवं बेटी को बंधक बनाकर उन्हें जमकर पीटा और असलहों की नोक पर बदमाशों ने घर खंगालते हुए नगदी और जेवरात लेकर चंपत गए ।
 बदमाशों ने घरवालो को कम्बल में लपेटकर मारा  डाका डाल कर फरार हो गए। डकैती की सूचना पाकर मौके पर डीआईजी रेंज लखनऊ प्रवीण कुमार  डॉग स्कवॉड और फिंगर प्रिंट दस्ते ने भी घटना स्थल का जायजा लेकर सबूत इकट्ठे किये। बक़ौल चिनहट प्रभारी फिलहाल अभियोग पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चिनहट थानाक्षेत्र के भास्कर नगर गनेशपुर निवासी कृपा शंकर पाठक बीबीडी यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैंके पद पर कार्यरत है । प्रोफेसर अपनी पत्नी कुसुम लता व छह वर्षीय बेटी के साथ रहते है । प्रोफेसर पाठक ने बताया की बीती रात करीब दो बजे छत पर खटपट की आवाज हुई। वह सभी जाग गए इतने में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश घर में छत के रास्ते दाखिल हो गए। सभी के पास असलहे थे और सभी ने नकाब लगा रखा था। घरवालों का कहना है कि एक बदमाश ने बेटी की कनपटी पर तमंचा लगा दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। तभी अन्य बदमाशों ने पति-पत्नी को कंबल से लपेट दिया और पीटना शुरू कर दिया।
पिटाई के बाद बदमाशों को महिला के पास एक अंगूठी और सोने की चेन मिली जिसे उन्होंने निकाल लिया। इसके बाद वह महिला के साथ गैंगरेप करने की धमकी देकर घर में रखे 20 हजार रुपये नगद और लाखों रुपये के सोने चांदी के आभूषण लूट लिए और फरार हो गए। बदमाशों ने इस दौरान घरवालों के मोबाईल भी कब्जे में ले लिए थे ताकि कहीं फोन ना कर पाएं। डकैतों के चंगुल से छूटे पीड़ितों ने जब इसकी जानकारी पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। वहीं घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। डीआईजी रेंज लखनऊ प्रवीण कुमार ने जल्द घटना का खुलासा कर बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

गर्लफ्रेंड की सगाई होने पर प्रेमी युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखी ये बात…

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे पाने के लिए कभी कभी शख्स किसी भी हद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *