एक तरफ चौकीदार,दूसरी तरफ दागदारों की भरमार : PM Modi

मेरठ। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का आगाज करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी ने खचाखच भरे मैदान को सम्बोधित करते हुए कहा कि,जिसे भी 2019 का जनाधार देखना हो,वे ये जनसैलाब देखें।

आपके प्यार को मैं ब्याज सहित लौटाऊंगा

पीएम मोदी ने कहा,”मैं अपना हिसाब दूंगा। इसके साथ ही दूसरों का हिसाब भी लूंगा। ये दोनों काम साथ-साथ चलने वाले हैं,तभी बराबर का हिसाब होगा। आप तो जानते हैं कि मैं चौकीदार हूं और चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं करता है। उन्होंने कहा,”5 साल पहले जब मैंने आप सभी से आशीर्वाद मांगा था तो आप लोगों ने भरपूर प्यार दिया। मैंने कहा था आपके प्यार को मैं ब्याज सहित लौटाऊंगा और जो काम किया है उसका हिसाब दूंगा और दूसरों का हिसाब भी लूंगा।”

देश ने आप लोगों पर भरोसा किया तो आप नाकाम क्‍यों

उन्होंने कहा आने वाले दिनों में NDA के पांच साल का हिसाब रखूंगा और विरोधियों से पूछूंगा कि जब देश ने आप लोगों पर भरोसा किया था,तो आप नाकाम क्‍यों रहे। आज एक तरफ विकास का ठोस आधार है,दूसरी तरफ न नीति है, न विचार है, न ही नीयत है। एक तरह नए भारत के संस्कार हैं और दूसरी तरह वंशवाद का बोलबाला है। एक तरफ दमदार चौकीदार है, तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है।

मेरठ से स्वतंत्रता के आंदोलन का पहला बिगुला

पीएम मोदी ने कहा,2019 के चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से शुरु करने की एक खास वजह है। 1857 में वही सपना, वही आकांक्षा दिल में लिए इसी मेरठ से स्वतंत्रता के आंदोलन का पहला बिगुला फूंका गया था। हम सबके आदरणीय चौधरी चरण सिंह जी को मैं नमन करता हूं। चौधरी साहब देश के उन महान सपूतों में से हैं, जिन्होंने देश कि राजनीति को खेत खलिहानों और किसानों की और ध्यान देने के लिए बाध्य किया।

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में किया खड़ा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *