क्या ‘भाखरवड़ी’ में अन्ना अपने वचन पर रहेंगे कायम!

नई दिल्ली। समूचे गोखले परिवार में गुड़ी पाड़वा के उत्सव की लहर छाई हुई है। परिवार पूरे जोश में है और नये साल का स्वागत और भी ज्यादा उत्साह से करने का इंतजार कर रहा है। लंबे समय तक काम करने के बाद अन्नाा (देवेन भोजानी) गोखले परिवार के बच्चों के साथ वक्त बिताते हैं और बांडिया (आरियन सावंत) अपनी मां सुप्रिया पर लिखे लेख को सुनाने लगता है। थोड़ी ही देर बाद सुप्रिया के बारे में सोचकर अन्नाय भावुक हो जाते हैं और अभिषेक (अक्षय केलकर) के साथ उसकी तलाश करने की कोशिश करते हैं।

हालांकि,अन्ना बहुत ही दुखी मन से घर वापस लौटते हैं और अपने परिवारवालों को बताते हैं कि वो सुप्रिया का पता नहीं लगा पाए। उर्मिला (भक्ति राठौर) तुरंत ही अन्ना पर तंज कसते हुए उन्हें उनका वादा याद दिलाती है कि उन्होंने अपनी मूछें मुड़वाने की बात कही थी।

क्या अन्ना मान लेंगे हार??

देवेन भोजानी (अन्ना) कहते हैं,‘‘भले ही गोखले परिवार खुश है और गुड़ी पाड़वा त्यौहार की खुशियां मना रहा है,लेकिन अन्ना को सुप्रिया की कमी खल रही है। कई बार कोशिश करने के बाद भी वह उसके ठिकाने का पता नहीं लगा पाए हैं। यह अन्ना के स्वाभिमान की बात है और अब वह एक बड़ा कदम उठाने वाले हैं। मैं इस बात को लेकर वाकई बहुत उत्सुक हूं कि किस तरह यह कहानी आगे बढ़ेगी और उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को आगे आने वाली कहानी पसंद आयेगी!’’ क्या अन्ना हार मानेंगे या अपने स्वाभिमान पर डटे रहेंगे! यह जानने के लिए जुड़े रहिए सोनी सब पर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाखरवड़ी’ (Bhakharwadi) सेे।

About Samar Saleel

Check Also

इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हिना खान की यह बेहद हॉट तस्वीर, देखते ही घायल हो जाएंगे आप

टीवी की कोमोलिका इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हो रही है। जी हाँ, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *