PM Modi का पाकिस्तान से समझौता : संजय

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति पाकिस्तान के प्रेम पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंसूबों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि“पुलवामा की घटना के बाद पाकिस्तान डे पर प्रधानमंत्री मोदी को इमरान खान को बधाई देने की जरूरत क्यों पड़ी, उन्होंने PM Modi से कहा कि देश की जनता को बताएं कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से क्या गोपनीय समझौता हुआ है ?”

PM Modi से यह सवाल

उन्होंने जोर देकर पूछा कि “आज देश PM Modi पीएम मोदी से यह सवाल कर रहा है कि आज जो आपका पाकिस्तानी मित्र आपके जीतने की दुआएं कर रहा है उस मित्र ने पुलवामा में हमला करा कर कहीं आपको चुनावी फायदा पहुँचाने की कोशिश तो नहीं की थी”?

सांसद संजय सिंह ने कहा कि“44 जवानों की शहीदी के अभी 2 महीने भी नहीं हुए और प्रधानमंत्री ने अपना पाकिस्तान प्रेम एक बार फिर से जाहिर कर दिया। मोदी का इतिहास यही है कि वह बिन बुलाये नवाज शरीफ़ का बर्थडे केक काटने चले जाते हैं, जिस आई.एस.आई. ने पठानकोट में हमला करवाया उसी आई.एस.आई. से प्रधानमंत्री हमले की जाँच करवाते हैं।

आज लोगों के मन में

श्री सिंह ने कहा कि आज लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर क्यों इमरान खान और पाकिस्तान चाहता है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बने द्य पाकिस्तान और मोदी जी की क्या साजिश है ? उन्होंने कहा कि अगर मोदी चुनाव जीत गये तो पाकिस्तान में पटाखे दगेंगे, ईद मनाई जायेगी, क्या इमरान खान ने मोदी को चुनाव जिताने के लिये पुलवामा की घटना कराई? पुलवामा घटना के बाद भी मोदी ने पाकिस्तान डे पर बधाई देकर इमरान से क्या समझौता किया?

इमरान खान के बयान से यह स्पष्ट हो जाता है कि मोदी पाकिस्तान-समर्थक प्रधानमंत्री है द्य देश कि जनता को वोट देने से पहले यह सोचना होगा कि आखिर क्यों पाकिस्तान में नारे लग रहे हैं “पाकिस्तान में है शोर,नरेन्द्र मोदी वन्स मोर।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि देशभक्ति और राष्टवाद का फर्जी चोला पहनकर घूम रहे प्रधानमंत्री मोदी का झूठा देशप्रेम जनता के सामने आ गया है । पाकिस्तान से तार जुड़े होने और पुलवामा घटना इंगित करती है कि मोदी सत्ता पाने के लिए किस हद तक गिर सकते हैं ये देश की जनता ने कभी सोचा भी नहीं था । आने वाली पीढियां गूगल में मोदी को जानने की कोशिश करेंगी तो पीएम मोदी को झूठा प्रधानमंत्री के लिए जाना जाएगा ।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *