Shikohabad में गोली लगने से व्यक्ति की मौत

फ़िरोज़ाबाद। शिकोहाबाद Shikohabad थाना क्षेत्र में मैनपुरी रोड पर लकी गेस्ट हाउस के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों द्वारा सचिन यादव पुत्र फौरन सिंह निवासी गागई थाना मक्खनपुर जनपद फिरोजाबाद को गोली मारी गई, जिसे घायल अवस्था मे तत्काल पुलिस द्वारा जिला अस्पताल फिरोजाबाद भिजवाया गया।

Shikohabad : एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

घायल सचिन यादव को जिला अस्पताल के चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी की गयी तो प्रभारी निरीक्षक शिकोहाबाद  द्वारा रंजिशन हत्या होने की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही एसएसपी राहुल यादवेन्दु ने मौके पर पहुॅचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा साथ ही प्रभारी निरीक्षक थाना शिकोहाबाद को घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने तथा शीघ्र घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

ये भी पढ़ें – B.D. Verma : उप जिलाधिकारी के निर्देश पर मेडिकल स्टोर पर छापा


♦अन्य खबरें ♦


युवती का शव मिलने से सनसनी

फ़िरोज़ाबाद। थाना एका क्षेत्र नगला अमान के समीप अज्ञात 20 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुँचे एसओ एका ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। घटना के बारे में एसओ एका ने बताया युवती की उम्र करीब 20 वर्ष है और उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। संभवतः घटना को कहीं और अंजाम दिया गया है और शव यहां फेंका गया है।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *