लोगों ने पुलिस की जीप तोड़ी

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी के जनपद अंतर्गत भटहट के बरहरिया टोला में अवैध ढ़ंग से पशु का कटान होने की सूचना पर गई पुलिस पर लोगो ने किया पथराव। भीड़ के हमलावर तेवर से बचने के लिए पुलिस को मैदान छोड़कर वापस लौटना पड़ा। इसी दौरान उपद्रवियों ने पुलिस की जीप में भी तोड़फोड की। हांलाकि बाद में पुलिस ने पर्याप्त फोर्स मंगवा कर जल्द ही स्थिति को सामान्य कर लिया।

घटना के बाद पुलिस की खुद की सुरक्षा लगे प्रश्नचिन्ह के बाद आम नागरिको की सुरक्षा को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा!! एक ग्रामीण ने पुलिस कंट्रोल रूम को मंगलवार की देर रात फोन कर पशु वध की सूचना दी। डायल 100 की सूचना पर पुलिस टीम बताई गई जगह पर पहुंची, वहां पहले से मौजूद लोगो के द्वारा अचानक पथराव शुरू होने पर पुलिस को उल्टे पांव भागना पड़ा। इस दौरान कुछ सिपाही चोटिल भी हो गए।इसके बाद गुलरिहा थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय ने मय फोर्स पहुंचकर हमलावरों को खदेड़ा व पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त करने वालों की पहचान कर उन्हें अरेस्ट किया।

इस संबंध में एसएसपी आर.पी.पांडेय से पूछने पर उन्होने बताया कि किसी ने गांव मे चमड़ा फेंक दिया था। जिसके बाद पशु काटने की सूचना पर पुलिस गई थी। पुलिस पर वापसी के दौरान अंधेरे में किसी ने पत्थर फेंका जिसके बाद गांव में पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। दोषियो की तलाश में लागातार दबिश दी जा रही है।

रिपोर्ट: रंजीत जयसवाल

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *