China open : क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सिंधू और श्रीकांत

दस लाख डॉलर इनामी China openचाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्टार शटलर पी वी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने संघर्षपूर्ण जीत दर्ज करके में प्रवेश किया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू ने महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरंगफान से पहला गेम करीबी अंतर से गंवाने के बाद वापसी की तथा 21-23 21-13 21-18 से जीत दर्ज की।

China open में श्रीकांत का

चाइना ओपन China open में श्रीकांत का सुपान्यु अविंगसनन के खिलाफ मैच भी रोमांचक रहा। भारत के सातवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने पहला गेम आसानी से जीता लेकिन थाई खिलाड़ी दूसरा गेम जीतकर मैच बराबरी पर ला दिया। निर्णायक गेम में दोनों खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन आखिर में श्रीकांत यह मुकाबला 21-12 15-21 24-22 से जीतने में सफल रहे। युगल और मिश्रित युगल में हालांकि भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी। मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी की जोड़ी को चीन के सिवेई झेंग और हुआंग याकियोंग की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी से 14-21 11-21 से हार का सामना करना पड़ा।

स्टार शटलर पी वी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने संघर्षपूर्ण जीत दर्ज करके दस लाख डॉलर इनामी चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू ने महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरंगफान से पहला गेम करीबी अंतर से गंवाने के बाद वापसी की तथा 21-23 21-13 21-18 से जीत दर्ज की। श्रीकांत का सुपान्यु अविंगसनन के खिलाफ मैच भी रोमांचक रहा। भारत के सातवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने पहला गेम आसानी से जीता लेकिन थाई खिलाड़ी दूसरा गेम जीतकर मैच बराबरी पर ला दिया।

 

About Samar Saleel

Check Also

वेस्टइंडीज के आठ विकेट झटक कर इशांत शर्मा ने टीम इंडिया को जीताया टेस्ट मैच

बल्ले से उपयोगी पारी खेलने के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (42 रन पर 5 विकेट) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *