Breaking News

जनवरी 2021 में 10 दिनों की ऑनलाइन वर्कशॉप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने 18 सितंबर को फेसबुक पर लाइव होकर बीएचयू के वैज्ञानिक डॉ. सत्य प्रकाश पांडे के साथ पब्लिक स्पीकिंग एवं पर्सनल ब्रांडिंग विषय पर चर्चा की। जिसमें डॉक्टर सत्य प्रकाश पांडे ने सचिन की तारीफ करते हुए सचिन को अपने अभियान में पार्टनर बनाया। 22 साल की छोटी सी उम्र में किसी वैज्ञानिक के साथ किसी सामाजिक कार्य में पार्टनर बनना सचिन गौरी वर्मा के लिए बड़े ही गर्व की बात है।

डॉक्टर सत्य प्रकाश पांडे ने बताया कि सचिन अपने गायकी में अपने सामाजिक कार्यों में बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं एवं यह कई युवाओं के लिए प्रेरणा के उदाहरण हैं। डॉक्टर सत्य प्रकाश गांव गांव के लोगों को विद्यार्थियों को पब्लिक स्पीकिंग सिखाना चाहते हैं, जिसमें सचिन गौरी वर्मा ने उनका भरपूर सहयोग एवं साथ देने का वादा किया है।

डॉक्टर सत्य प्रकाश पांडे के द्वारा जनवरी 2021 में 10 दिनों की एक ऑनलाइन वर्कशॉप आयोजित की जाएगी जिसमें शहीद नगर चौरी चौरा के लगभग प्रत्येक डिग्री कॉलेज एवं इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों को भाग लेने का अवसर मिलेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- SP-BSP और कांग्रेस के राज में माफिया को मिलता था संरक्षण; 23 मिनट तक जमकर गरजे

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बिजनौर पहुंचे। सीएम योगी का ...