Breaking News

student ने फेसबुक पर बॉर्न टू किल लिखने के बाद 10 लोगों को मौत के घाट उतारा

अमेरिका के टेक्सास में सैंटा फे हाईस्कूल में student ने फेसबुक पर बॉर्न टू किल लिखने के बाद 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल पिछले दिनों इस छात्र ने पहले कंम्प्यूटर में हमले की पूरी योजना बनाई। इसके बाद उसने लोगों को मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया। आरोपी छात्र ने इस हमले की योजना के बारे में अपने कम्प्यूटर और सेलफोन में पूरा ड्राफ्ट तैयार कर रखा था।

student, पिता की शॉटगन और पिस्तौल से लोगों को उतारा मौत के घाट

अमेरिका के इस छात्र ने फेसबुक पर एक शर्ट की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था, बॉर्न टू किल। उसके बाद छात्र ने अपने कम्प्यूटर और सेलफोन में मौत के लिए पूरी योजना बनाई। जिसमें उसने स्कूल में तबाही मचाने के लिए अपने पिता की शॉटगन और पिस्तौल का इस्तेमाल किया। इस घटना में 10 लोग मारे गए और लगभग 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

पुलिस अधिकारी नहीं जान सके घटना का कारण

अमेरिकी पुलिस अधिकारी घटना की जानकारी में लगे हैं, लेकिन अभी तक घटना के पीछे के कारणों को नहीं जाना जा सका है। अधिकारियों के अनुसार गवर्नर ग्रेग एबॉट ने कहा कि 17 साल के दिमित्रियोस पैगुर्टिस ने अपने कम्प्यूटर और सेलफोन में हमले की योजना के बारे में लिखा था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ उसके दोस्त ने बताया कि आरोपी छात्र लोगों में कम घुलता मिलता था। वह ​बंदूक लेना चाहता था।

About Samar Saleel

Check Also

सिंगापुर एयरलाइंस के विमान ने 62 सेकेंड तक झेली थी टर्बुलेंस, पायलट ने बताया क्या हुआ था

सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट एसक्यू321 बीती 21 मई को टर्बुलेंस में फंस गई थी। इस ...