Breaking News

राजकीय आईटीआई के कैंपस ड्राइव मे 100 युवाओं को मिला जॉब ऑफर

लखनऊ। मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना एवं हर हाथ को काम योजना के अन्तर्गत शुक्रवार को राजकीय आईटीआई, अलीगंज, लखनऊ में फोर्स मोटर लिमिटेड के कैम्पस ड्राइव का उद्घाटन प्रधानाचार्य इं राज कुमार यादव ने किया तथा अभ्यर्थियों को कम्पनियों में मेहनत एवं लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया।

राजकीय आईटीआई के कैंपस ड्राइव मे 100 युवाओं को मिला जॉब ऑफर

मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के सफल क्रियांन्वयन हेतु अधिक से अधिक अभ्यर्थियों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से प्रतिमाह अधिक से अधिक कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है।

👉रालोद नेता रोहित अग्रवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, भारत पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग की 

प्रधानाचार्य ने यह भी बताया कि भारत सरकार द्वारा आयोजित कौशल दीक्षांत समारोह में इस संस्थान की ड्रोन टेक्नीशियन की छात्रा कु रागिनी देवी को भारत सरकार से अवार्ड मिलना संस्थान के लिए गौरव की बात है, इसके लिए संस्थान के सभी कर्मचारी धन्यवाद के पात्र है। जिसने संस्थान का ही नही पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है।

राजकीय आईटीआई के कैंपस ड्राइव मे 100 युवाओं को मिला जॉब ऑफर

एमए खाँ ट्रेनिंग काउंसलिंग एण्ड प्लेसमेन्ट अधिकारी द्वारा बताया गया कि फोर्स मोटर्स लि में जाॅब लिए 153 अभ्यर्थियों द्वारा प्रतिभाग किया गया जिसमें 100 अभ्यर्थियों को 15,000 से 25,000 रुपये प्रतिमाह के वेतन एवं अन्य सुविधाओं के साथ जाॅब आफर दिये गये।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...