Breaking News

रामनगरी अयोध्या में 14 साल के सुभाष की हत्या जंगल में फेंका शव, अब तक नही मिला कोई सुराग

उत्तर प्रदेश की रामनगरी अयोध्या में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 14 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव को जंगल फेंक दिया गया. शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हई है.

सूचना आयुक्त हर्षवर्धन शाही की चल-अचल संपत्तियों की खुली सतर्कता जांच के लिए प्रशासनिक सुधार विभाग को चाहिए एक्टिविस्ट उर्वशी शर्मा का शपथ पत्र

दरअसल, पूरा मामला अयोध्या जिले के थाना बाबा बाजार के बनमऊ गांव का है. जहां 26 दिसंबर को सुभाष नाम के शख्स की हत्या कर शव गांव से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर जंगल में फेंकने की वारदात हुई है.

मृतक सुभाष क पिता का कहना है कि, खेत में हम लोग गन्ना लोड कर रहे थे और सुभाष घर भैंस बांधने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया. दोपहर के समय जब खेत से घर पहुंची सुभाष की मां ने देखा कि सुभाष अब तक घर नहीं आया है. जिसके बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. वहीं जंगल में बकरी चराने गई एक बच्ची ने बताया कि, जंगल में एक शव पड़ा हुआ है. लोगों ने जब जाकर देखा तो सुभाष का शव था. जिसके सिर पर गहरे चोट के निशान थे.

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि, सुभाष की हत्या कर किसी ने शव को बनमऊ जंगल में फेंक दिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दो लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर का कहना है कि पुलिस बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा करेगी.

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...