Breaking News

भैरव धाम से लौट रहे परिवार की पिकअप गाड़ी पलटने से 2 की मौत

 राजस्थान के बांसवाड़ा में भैरव धाम के दर्शन कर लौट रहे परिवार की पिकअप गाड़ी पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार हादसे में घायल परिवार आंबापुरा थाना क्षेत्र के अन्नपुरा गांव के रहने वाले है।

सूचना के मुताबिक अन्नपुरा गांव का रहने वाला परिवार आनंदपुरी क्षेत्र में स्थित भैरव मंदिर में दर्शन करने गया था। इसी क्रम में जब वे वहां से वापस लौट रहे थे तब यह हादसा हो गया। हादसे में मोहन पुत्र लक्ष्मण और निलेश पुत्र कोदरलाल की मौत हो गई। वहीं 8 अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर उपखंड के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे के संबंध में चिकित्सकों से जानकारी ली।

ये लोग हुए घायल

बताया जा रहा है पिकअप के पलटने से यह हादसा हुआ है। हादसे में गणेश पुत्र रणछोड़ निवासी अन्नपुरा, प्रवीण पुत्र लक्ष्मण निवासी अन्न्पुरा, मांगू पुत्र थावरा निवासी अन्नपुरा, मुंशी पुत्र जोरहिंग निवासी मेदिया, पारस पुत्र मोहन निवासी घोड़ा, आशीष पुत्र रामचंद्र निवासी अन्नपुरा घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उदयपुर रेफर किया गया है।

About News Room lko

Check Also

यूक्रेन शांति शिखर सम्मेलन: शांतिपूर्ण समाधान के लिए बातचीत जारी रखेगा भारत

नई दिल्ली। भारत ने रविवार को स्विट्जरलैंड द्वारा आयोजित यूक्रेन में शांति पर शिखर सम्मेलन ...