Breaking News

‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का टीजर रिलीज, जंजीरों में घिरे रणदीप हुड्डा

इन दिनों एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी आने वाली ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस बीच अब इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

दरअसल, इस फिल्म में रणदीप हुड्डा एक्टर और डायरेक्टर दोनों की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ ही इसके टीजर का भी जारी कर दिया गया है। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

बता दें कि ये फिल्म बीते लंबे टाइम से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं, बीते दिन यानी 28 मई को इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है। इस वीडियो टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो टीजर में णदीप हुड्डा की आवाज में कहानी का डिस्क्रिप्शन बताया गया है। वहीं, इसमें एक्टर के दमदार किरदार की भी झलक दिखाई गई है।

इस फिल्म की टीजर में दिखाया गया है कि रणदीप हुड्डा वीर सावरकर के किरदार में जंजीरों में घिरे हुए हैं। वहीं, टीजर के अनुसार वीर सावरकर उन क्रांतिकारियों में से एक थे, जिनसे ब्रिटिश सबसे ज्यादा डरा करते थे। साथ ही टीजर वीडियो में देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा कह रहे हैं कि – मूल्यवान तो लंका भी थी, लेकिन जब बात किसी की स्वतंत्रता की हो तो रावण का राज हो या ब्रिटिश राज दहन तो होकर रहेगा। इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

इस फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो फिल्म का प्रोडक्शन आनंद पंडित ने किया है। वहीं, रणदीप हुड्डा के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), अमित सियाल और अपिंदरदीप सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज हैं और अब दर्शकों को इसके रिलीज होने का इंतजार हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...