Breaking News

औरैया में 207 नये मरीज, एक की मौत

औरैया। जिले में शनिवार को 207 नये मरीज मिले हैं जबकि 113 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हुए हैं। वहीं एक और कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो जाने से मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 122 हो गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अर्चना श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में आज एक और संक्रमित मरीजों की मृत्यु की सूचना प्राप्त होने से मृतकों की संख्या बढ़ाकर 122 हो गयी है। बताया कि आज 207 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि 113 मरीज कोरोना को मात देकर ठीक भी हुए हैं जोकि पिछले 10 दिनों से होम आइसोलेशन में थे। जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1415 हो गई है। बताया कि अब तक जिले में मिले कुल 8850 मरीजों में 7313 ठीक हो चुके हैं।

बताया कि शनिवार को 1106 लोगों के सैम्पल लिए गए, जिन्हें मिलाकर अब तक कुल 155539 सैम्पल लिए जा चुके हैं जिनमें 150023 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, वहीं 1033 सैम्पल प्रतीक्षारत हैं।

वहीं इसके अलावा आज जनपद के मान्यता प्राप्त पत्रकार हरगोविंद सिंह सेंगर के छोटे भाई धर्मेन्द्र सिंह सेंगर (50) जो कि आगरा में कारोबार करते थे की कोरोना संक्रमण के चलते मेडीकल कालेज सैंफई में मृत्यु हो जाने की दु:खद खबर मिलने पर जिले के सभी पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया है। इसके अलावा एरवाकटरा कटरा में पूर्व प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता (64) की भी कोरोना संक्रमण के चलते मेडीकल कालेज तिर्वा में मृत्यु हो गई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...