Breaking News

मध्यप्रदेश के खरगोन में हुआ बड़ा हादसा , 22 लोगों की हुई मौत

ध्यप्रदेश के खरगोन में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक 50 फीट ऊंचे पुल से यात्रियों से भरी हुई बस सूखी नदी में नीचे गिर गई। दर्दनाक हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हैं।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राज्य सरकार ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के लिए 4-4 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि घटना के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।’

बताया जा रहा है कि बस मां शारदा ट्रैवल्स की है, जो खरगोन से इंदौर जा रही थी। यह हादसा खरगोन-ठीकरी मार्ग पर हुआ। बस नदी पर बने पुल से गुजर रही थी। तभी अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर पड़ी। जोर से आवाज आई और अफरा-तफरी मच गई। बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। हादसा दसंगा गांव में हुआ है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मंगलवार सुबह खरगोन के बोराड़ नदी पर बने पुल से एक यात्री बस नीचे गिर गई। नदी सूखी है। इस वजह से बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए। इनमें कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों को निजी वाहनों से ग्रामीणों और पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय में लाया गया। इतनी बड़ी घटना के काफी समय बाद तक मौके पर कोई एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई थी जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश दिखा। बाद में मौके पर 7 एंबुलेंस पहुंचीं। घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमला और विधायक रवि जोशी मौके पर पहुंचे।

About News Room lko

Check Also

केरल में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, बोले- पीएफआई से मदद लेती है कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस

अमित शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना ...