Breaking News

30 वर्षीय युवक ने गर्लफ्रेंड के मंगेतर के घर को किया आग के हवाले

आपने कई प्रेम कहानियों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक प्रेमी की सच्‍ची घटना बता रहे हैं, जिसने अपनी प्रेमिका के मंगेतर के घर में आग लगा दी. जी हां, ये घटना सिंगापुर की है. वहां भारतीय मूल के 30 वर्षीय युवक ने अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के मंगेतर के घर को आग के हवाले कर दिया.

इस जुर्म में उस प्रेमी को छह महीने की जेल भी हुई है. ‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ की खबर के मुताबिक, सुरेनथिरन सुगुमारन को इस साल अक्टूबर में इस घटना का दोषी ठहराया गया. इस वजह से उस संपत्ति को नुकसान भी पहुंचा. जानते हैं पूरा मामला.

सुगुमारन को जैसी ही पता चला कि उसकी एक्‍स गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली है. उसके बाद वह आग बबूला हो गया और गुस्से में आकर उसने अपार्टमेंट के बाहर आग लगा दी. इस अपार्टमेंट में उसकी एक्‍स #गर्लफ्रेंड का मंगेतर रहता था. सुगुमारन को शादी की खबर इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के जरिए पता चली. 11 मार्च 2022 को उसे पता चला कि उसकी एक्‍स गर्लफ्रेंड की शादी अगले दिन मोहम्मद अजली मोहम्मद सालेह नाम के किसी युवक से होने वाली है.

सुगुमरन ने उस फ्लैट के सामने वाले गेट को बंद किया और आग लगा दी. आग लगाने के बाद सुगुमारन लिफ्ट के जरिए ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचा. उसने बचने के लिए ब्लैक हुडी पहन रखी थी और चेहरा ढंक रखा था. जिससे कैमरों की नजर में न आए. उप लोक अभियोजक भरत एस. पंजाबी ने बताया था कि सुगुमारन ने सीसीटीवी से बचने के लिए ये रास्ता अपनाया था.

अजली ने सुबह 8 बजकर 22 मिनट पर अपनी यूनिट का दरवाजा खोला तो देखा गेट बंद है और कई जूते जले हुए हैं. उसके बाद उसने पुलिस को कॉल किया. इसके बाद जज यूजीन टीओ ने उस शख्‍स को 6 माह की सजा सुनाई और कहा कि इस तरह के अपराध फ्लैट में रहने वालों के लिए बहुत खतरनाक हैं.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...