Breaking News

औरैया में 88 बोरी गेहूं व 11 बोरी सरकारी राशन बरामद, छापा मरने गई टीम पर हुआ हमले का प्रयास

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में छापामारी के दौरान एक आढ़त पर 88 बोरी गेहूं व 11 बोरी सरकारी राशन बरामद किया गया है, इस दौरान आढ़त पर बैठे लोगों द्वारा छापा मारने गयी टीम पर लाठी डंडों से हमला करने का प्रयास भी किया गया।

आधिकारिक सूत्रों से बुधवार की शाम मिली जानकारी के अनुसार शिकायत के आधार आज नायब तहसीलदार अभिनव वर्मा व आपूर्ति निरीक्षक संतोष कुमार ने बिधूना के बेला रोड पर कीरतपुर में स्थित पाल ट्रेडर्स पर वर्ष 2021-2022 के सरकारी बारदाने की 88 बोरियों में गेहूं जबकि 11 चावल की पैक की गयी बोरियों को जब्त कर लिया। आरोप है कि इस दौरान गल्ला आढती संजय पाल व उसके मुनीम व अन्य ने नायब तहसीलदार पर लाठी से हमले का प्रयास किया।

मौके पर पहुंचे डीएसओ, उप जिलाधिकारी राशिद अली खान, तहसीलदार गौतम, नायब तहसीलदार अभिनव वर्मा, एएमओ हरीश दुबे, मंडी अधिकारी सुरेश कुमार, संग्रह अमीन अनूप बाजपेयी, अजय चौहान, लेखपाल दीपक यादव आदि अधिकारियों कर्मचारियों ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में सरकारी बारदाने में पचास किलो की मात्रा में भरी 11 बोरी चावल व 88 बोरी गेहूं को सीज कर दिया।

इस मौके पर वर्ष 2018-2019 के सरकारी बारदाने में भरा लगभग 400 बोरी गेहूं चावल की बोरियों को क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंह भदोरिया की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक गला आढती के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। उप जिलाधिकारी राशिद अली खान ने कहा की वैधानिक प्रक्रिया के तहत अतिशीघ्र इस प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज करा कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...