Breaking News

इस सीजन में तगड़ी हार के बाद सदमे में चेन्नई सुपर किंग्स, IPL 2023 में टीम में होगा ये बड़ा बदलाव

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बुरे सपने के जैसा रहा। पिछले साल की चैंपियन टीम प्लेऑफ में जगह बनाने तो दूर टॉप-5 टीमों में भी अपना स्थान नहीं बना सकी। चेन्नई ने 14 मैच खेले और केवल 4 में जीत दर्ज की।आईपीएल 2022  में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सीएसके आईपीएल 2023 की तैयारियों में जुट गई है.

सीएसके के सभी खिलाड़ी आईपीएल 2023  के लिए तैयारी में लग गए हैं. उम्मीद है कि आईपीएल 2023 में सीएसके की टीम एक बार फिर अपना दमखम दिखाने में किसी भी टीम से पीछे नहीं रहेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग  ने एक तस्वीर शेयर की है. सीएसके ने कैप्शन में Focus, Learn, Evolve, Motivate लिखा है. संभवत: स्टीफन फ्लेमिंग इसी विषय पर चर्चा कर रहे हैं.

10 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले किसी ने भी ऐसा अनुमान नहीं लगाया था कि चार बार की आईपीएल विजेता टीम प्वॉइंस टेबल में 9वें पायदान पर रहेगी, लेकिन क्रिकेट वाकई में अनिश्चितताओं का खेल है।

आने वाले सालों के लिए फ्रेंचाइजी को ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है, जो धोनी की तरह लंबे समय तक टीम को संभाल सके। एमएस धोनी के बाद चेन्नई के लिए अगला कप्तान बनने की क्षमता ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर मोइन अली में नजर आती है।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...