Breaking News

ट्रेलर मे लगी आग,नौ महिंद्रा पिकप स्वाहा

महिन्द्रा पिकप की थी नौ गाड़ियां

सुबह चार बजे सार्ट सर्किट से लगी थी आग
खुली सदा चौकस,उत्तर प्रदेश पुलिस की पोल

लखनऊ- राजधानी के शहीद पथ पर महिंद्रा पिकप लादकर जा रही ट्रेलर मे आचनक आग लागने से सनसनी फ़ैल गयी । चालक व परिचालक ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की परंतु आग ने अपना विकराल रूप धरण कर लिया । वही आरोप है कि पुलिस और फायर ब्रिगेड को लगातार फोन करने के वावजूद तीन घंटे तक कोई मौके पर नहीं पहुंचा । तीन घंटे बाद पीजीआई से फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाई ,तब तक सभी गाड़ियाँ जल चुकी थी|

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुणे से एक ट्रेलर महिंद्रा कम्पनी की नौ गाड़ियाँ (महिंद्रा पिकअप )लेकर शहीद पथ से होते हुये गुवाहाटी जा रहा था । ट्रेलर के चालक मानोज तिवारी ने बताया कि वह अम्बेडकर विश्वविद्यालय के निकट शहीद पथ पर पहुंचा ही था कि उसे ट्रेलर से धुंआ निकलता दिखाई दिया । देखते देखते आग ने पूरी तरह से ट्रेलर को कब्जे में ले लिया,जिससे उसमे लदी सभी गाड़ियां जल कर स्वाहा हो गयी।

तीन घंटे जलता रहा शहीद पथ पुलिस को जानकारी ही नहीं
परिचालक सूरज ने बताया की हम  लोग  पुलिस व फायर ब्रिगेड को फोन करते रहे पर मौके पर कोई नहीं पहुंचा।   100 नम्बर पर भी पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन वे सब भी नहीं पहुंचे आखिर तीन घंटे बाद पीजीआइ से फायर ब्रिगेड की टीम आई और आग को बुझाया गया, जब तक ट्रेलर सहित उसमें लदी नौ महिन्द्रा पिकप पूरी तरह से जल कर राख हो गई।
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सांगीपुर प्रथम से प्रतिभा सिंह को विजयी बनायें: ओमप्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रतापगढ़। जिला पंचायत वार्ड सांगीपुर प्रथम से भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *