Breaking News

साउथ स्टार विजय के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, बरामद हुए 65 करोड़ रुपये

साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय इन दिनों चर्चा में है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आयकर अधिकारियों ने विजय के घर पर छापेमारी की है। यह रेड टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई है। इनकम टैक्स की रेड में अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। फिलहाल इनकम टैक्स की रेड जारी है।

खबरों के मुताबिक आयकर विभान ने 5 फरवरी की सुबह AGS एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारना शुरू किया था। इस वजह से विजय ने मास्टर की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई। बीते दिनों विजय अपनी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे । खबरों की मानें तो अधिकारी बिना बताए फिल्म के सेट पर पहुंचे और उनसे इस बारे में पूछताछ की थी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने बिगिल के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है।’

आयकर अधिकारी एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच कर रहे हैं। बता दें कि इसी फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म ‘बिगिल’ बनी थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। इस फिल्म को डायरेक्टर ऐटली ने बनाया था।

इस फिल्म ने टिकट विंडो पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। यह फिल्म 180 करोड़ की लागत में बनी थी । इस फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे ऐक्टर्स ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म की प्रोड्यूसर अर्चना कल्पनाथी थीं ।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के फर्स्ट पोस्टर में लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने की ...