Breaking News

बहुत जल्द विवाह के बंधन में बंधेंगे भाविनी व उनके बॉयफ्रेंड धवल, इस अंदाज़ में किया प्रपोज

टीवी एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित को लेकर हाल ही में एक बड़ी समाचार आई है। जी दरअसल हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड धवल दवेने उन्हें प्रपोज कर दिया है व इसी के साथ उनकी नई ज़िंदगी प्रारम्भ हो गई है।

वहीं सोशल मीडिया पर भाविनी ने वीडियो शेयर कर समाचार को कंफर्म किया जो आप सभी भी देख सकते हैं। उनके बॉयफ्रेंड धवल ने बड़े ही फिल्मी ढंग से भाविनी को प्रपोज किया। इस दौरान धवल ने सलमान खान के गाने तनु लेके मैं जावांगा पर डांस भी किया व इसके बाद उन्होंने घुटनों पर बैठ भाविनी को प्रपोज तक कर दिया।

आप देख सकते हैं इस वीडियो की आरंभ में धवल प्रपोजल की पूरी प्लानिंग के बारे में बताते नजर आ रहे हैं व भाविनी ने खुद भी इस प्रपोजल को ड्रीम प्रपोजल बता दिया है। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा है- ‘फाइनली ये हो गया। तुम मेरे लिए संसार की सबसे खूबसूरत वस्तु हो। मैं हर दिन तुम्हारे प्यार में हूं। तुम मेरे लिए सबकुछ हो। तुम ही जिसकी जिसके लिए मैं सासें ले रही हूं। थैंक्यू। ‘ आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों की रोका सेरेमनी हो चुकी है व जल्द ही दोनों विवाह करने वाले हैं।

वहीं धवल ने सोशल मीडिया पर रोका की फोटोज़ शेयर की थी लेकिन विवाह की तारीख के बारे में अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। अब बात करें वर्क फ्रंट की तो भाविनी के मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं व इसी के साथ वह बिजनेस भी करते हैं। भाविनी के बारे में बात करें तो वह साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्जी की बहन के भूमिका को निभा चुकीं हैं।

About News Room lko

Check Also

विवाद के बाद मेकर्स को बदलना पड़ा इन फिल्मों का नाम, लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप

हिंदी फिल्मों को लेकर अक्सर कोई न कोई विवाद देखने को मिल ही जाता है। ...