Breaking News

फिल्म बागी 3 ने टिकट खिड़की पर पहले दिन कमाए इतने करोड़ रूपए, जानकर दंग रह जाएँगे आप

टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर-अभिनीत फिल्म बागी 3 ने टिकट खिड़की पर पहले दिन 20 करोड़ रु। टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म, जो वैश्विक स्तर पर 5,500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई, श्रॉफ की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने कहा कि शाम के शो और मास बेल्ट ने 50-60 फीसदी और 65-70 फीसदी तक शानदार ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। हालांकि, व्यापार विश्लेषकों का मानना ​​है कि कोरोनोवायरस डर साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ समर्थित एक्शन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सेंध लगा सकता है। विशेष रूप से, IIFA अवार्ड्स 2020 और आगामी जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ की रिलीज को भी COVID-19 के डर के कारण स्थगित कर दिया गया है।

Baaghi 3 Baaghi फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है। एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जयदीप अहलावत, जैकी श्रॉफ और आशुतोष राणा जैसे अभिनेता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अहमद खान निर्देशित दिलचस्प पहली फिल्म है जिसमें जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ एक साथ दिखाई देंगे। जैकी ने फिल्म में टाइगर के पिता की भूमिका निभाई है। दिशा पटानी भी फिल्म में एक विशेष संख्या में हैं।

आदर्श ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार की रेटिंग दी। उन्होंने कहा कि Baaghi 3 एक “अच्छी तरह से पैक किया गया सामूहिक मनोरंजन” था। उन्होंने फिल्मों के एक्शन दृश्यों को इसका सबसे बड़ा विक्रय बिंदु बताया।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...