Breaking News

फिल्म रण के सेकंड लुक में कुछ यूं नजर आई आनंद-काजल की सुपरहिट जोड़ी

लगातार चर्चाओ के केन्द्र में रह रही कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक चन्द्र पंत के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म रण,जिसका आज सेकंड लुक जारी कर दिया गया है। इस लुक ने हर किसी का मन मोह लिया है। जी हाँ,बिल्कुल सही सुना आपने जहाँ फर्स्ट लुक में आनंद ओझा और नरेन खड़का के बीच के महामुकाबले की तस्वीर दिखाई गई थी तो वही सेकंड लुक में आनंद ओझा और काजल रघवानी की रोमान्टिक जोड़ी देखने को मिल रही हैं ।

हम बात कर रहे हैं रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी की बहुचर्चित फिल्म रण की जिसके सेकंड लुक ने हर किसी को अपना मुरिद बना लिया हैं व चर्चाओ की हेड्लाईन बन गई है। सेकंड लूक की बात की जाए तो इसमे आप सभी को साफ साफ देखने को मिल रहा है। अभिनेता आनंद ओझा और काजल रघवानी की एक दिलचस्प तस्वीर जो बहुत कुछ बंया कर रही हैं। जहाँ एक तरफ ये तस्वीर आनंद ओझा और काजल रघवानी की एक युगल प्रिय और रोमान्टिक जोड़ी को दर्शा रहा है। जो युवा वर्ग को काफी आकर्षित कर रहा है। तो दूसरी तरफ ये भोजपुरी सिनेमा मे एक और सुपरहिट जोड़ी बनने का संकेत दे रहा है।

रियल सुपरस्टार आनंद ओझा भी फिल्म के सेकंड लुक से काफी संतुष्ट है। उनका कहना है की अगर रण के फर्स्ट लुक और सेकंड लुक को देखा जाए तो आप सभी को दोनो ही लुक में काफी अंतर नजर आएगा क्योंकि जहाँ फर्स्ट लुक में आप सभी को एक मेरा एक हैरतअंगेज अवतार देखने को मिल था, तो वही सेकंड लुक मे आप सभी को मेरा और काजल का एक रोमान्टिक दृश्य देखने को मिल रहा। आनंद ओझा की माने तो फिल्मो के पोस्टरो मे भी वेरिएशन रहना चाहिए जैसे रण के दोनो लुको मे देखने को मिला है। निर्देशक चन्द्र पंत की माने तो ये लुक आनंद-काजल की रोमान्टिक जोड़ी को बंया कर रही हैं। ये फिल्म सिर्फ एक्शन,थ्रिलर से ही भरपुर नहीं है बल्कि इसमे रोमान्स की भी कोई कमी नहीं है।

फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ-साथ सिने स्टार सी.पी. भट्ट, देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर, हर्षित श्रीवास्तव, दिनेश पांडे भी मुख्य भुमिका मे नजर आएंगे। जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह है। फिल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्योति दिनेश पांडे हैं। इसका संगीत धनंजय मिश्रा और गीत बीरेन्द्र पांडे का हैं! फिल्म के पीआरओ आर्यन पांडे हैं। फिल्म के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की माने तो ये फिल्म भोजपुरी को एक नया आयाम देगी।

रिपोर्टे- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...