Breaking News

पहले से शादीशुदा महिला संग प्रेमी ने दी जान, चर्चाओं का माहौल गर्म

औरैया/दीबियापुर। जनपद के दिबियापुर कोतवाली अंतर्गत गांव दखनाई में घर वालों के विरोध के चलते प्रेमी ने पहले से शादीशुदा महिला के साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेेेज दोनों के परिजनों से पूंछतांछ करने में जुटी हुई है। घटना के बाद से क्षेत्र मेंं तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म हैै।

जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर (28) पुत्र शिवरतन पड़ोस में रहने वाली गीता (28) पत्नी सुमित नारायण से प्रेम करता था। जिसका दोनों के परिजन विरोध करते थे। शुक्रवार की शाम करीब 5 के चंद्रशेखर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी।

इसकी जानकारी होने पर परिवार वालों ने दोनों के शव को नीचे उतारा व पुलिस को सूचना दी। महिला का पति बाजार दवा लेने गया हुआ था,घर पर कोई नहीं था। मृतक महिला के 2 बच्चे बताए जा रहे हैं, जबकि चंद्रशेखर अविवाहित था। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद शुक्ला औऱ चौकी प्रभारी रामखिलाड़ी यादव ने मौके पर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लके लिए भेेज दिया।ए

ग्रामीणों की मानें तो दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका दोनों के परिवार वाले विरोध करते थे, इसको लेकर दोनों काफी परेशान थे। हालांकि ग्रामीणों में प्रेमिका के घर पर दोनों की एकसाथ मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म है। जिसको संज्ञान में लेकर भी पुलिस पड़ताल करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...