Breaking News

राजा का रामपुर में भीड़ ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां

एटा। कोरोना वायरस वैश्विक बीमारी से लड़ने के लिए प्रदेश सरकार निरन्तर प्रसास कर रही है। लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का पालन करने की अपील भी की जा रही है। वही मास्क न लगाने पर जुर्माने का भी प्रावधान बनाया गया लेकिन जनपद एटा के कस्वा राजा का रामपुर के बाजारों में भीड़ को देखते लगता है भीड़ के आगे कोराना भी बेवस हो गया है। लोगो को न तो कोराना का खौफ है न प्रशासन का भय है यहाँ लोग बिना मास्क लगाए ही घूमते नजर आ जायेंगे।

आज ताजा मामला कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक का है जहाँ बैंक मे प्रवेश करने के लिये भीड़ द्वारा सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी वही सुरक्षा मे तैनात होमगार्ड आराम से बगल मे खड़ा देख रहा था।न ही कोई मास्क लगाये था न ही शोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा था।

जिम्मेदार आराम से नींद के आगोश मे समाये हुए हैं।वही जब इस बारे कुछ दुकानदारों बात की तो बताया कि दुकान पर भीड़ से खुद बचाना पड़ रहा है जिसके लिए हम लोगों ने रस्सियों का इस्तेमाल कर रहे है जिससे दूरी बनी रहे। थाना पुलिस भी खाना पूर्ति करने के लिए कस्वे में रोजाना पैदल गस्त करती है। शाम को भी पुलिस पैदल गस्त के दौरान बाजार में भीड़ बिना मास्क लगाए लोगो की भीड़ जमा रहती है।

इस संबंध में जब उपजिलाधिकारी पीएल मौर्य से बात की तो उन्होंने कहा सोशल डिस्टेंस जो पालन करता हुआ नही पाया जाएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी और जो बिना मास्क लगाए घूमता हुआ पाया जाएगा उस पर पहली बार 100 रुपये जुर्माना लगाया जाएगा यदि फिर से वह बिना मास्क लगाए मिलता है तो उस पर 500 रुपये जुर्माना बसूला जाएगा। यदि फिर भी वह नही मानता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

नगर विकास मंत्री ने गांधी जयंती के दिन मार्टिन पुरवा मलिन बस्ती में लगाया झाड़ू, उठाया कूड़ा

•  स्वच्छता को लोग अपना स्वभाव, संस्कार व जीवन का अभिन्न अंग बनाएं- एके शर्मा ...