Breaking News

किसान संदेश अभियान: किसानों ने “गन्ना मूल्य घोषित करों”, “बकाया का ब्याज सहित भुगतान करों” नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार आज राष्ट्रीय लोकदल द्वारा उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा चलाये जा रहे किसान संदेश अभियान के तहत हजारों की संख्या में किसानों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित पत्र अपने अपने पोस्ट ऑफिस जाकर पत्र की प्रतियां स्पीड पोस्ट अथवा रजिस्ट्री की।

श्री सिंह ने बताया कि पश्चिमी उत्तर के जनपदों में तो इस शीतलहर में भी किसानों के जत्थे एक साथ निकलकर “गन्ना मूल्य घोषित करों”, “बकाया का ब्याज सहित भुगतान करों” आदि नारेबाजी करते हुए डाकघरों में एकत्रित हुये और वहीं पर मुख्यमंत्री को सम्बोधित पत्र पोस्ट कर भेजा। वहीं पूर्वांचल और मध्य उप्र में किसानों में भी भारी उत्साह देखने को मिला। लोगों ने लाइन लगाकर अपने अपने पत्र पर हस्ताक्षर करके भेजा और मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुये कहा कि जब तक योगी सरकार किसानों का शोषण बंद नहीं करेगी। गन्ना बकाया का भुगतान और गन्ने का लाभकारी मूल्य घोषित नहीं करेगी तब तक राष्ट्रीय लोकदल का प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के लिए संघर्ष करता रहेगा।

हिन्दू महासभा ऋषि त्रिवेदी के प्रयासों से एकजुटता की राह पर सभी नेताओं को एक मंच पर लाने का प्रयास रहेगा जारी

यह अभियान तब तक चलता रहेगा जब तक गन्ने का लाभकारी मूल्य सरकार घोषित नहीं करेगी चाहे राष्ट्रीय लोक दल को बड़ा जन आंदोलन करना पड़ेगा तो राष्ट्रीय लोकदल जन आंदोलन भी करने से पीछे नहीं हटेगा आज राजधानी लखनऊ में महानगर अध्यक्ष आशीष तिवारी और जिलाध्यक्ष रफी अहमद ने भी गन्ना मूल्य घोषित करने की मांग को लेकर पत्र भेजे।

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध सरकार- बृजेश पाठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ...