Breaking News

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान, सुसाइट नोट में खुद को बताया अपनी मौत का जिम्मेदार

फिरोजाबाद। एका कस्बा के कुशवाह नगर इलाके में रहने वाले एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक कुछ दिन पहले काम की तलाश में दिल्ली भी गया था, लेकिन वहां उसे काम नहीं मिला और वह घर वापस लौट आया।

जनपद के थाना एका मोहल्ला कुशवाह नगर एक युवक गरीबी से तंग आकर नीम के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आपको बता दें कि प्रेमपाल पुत्र नेम सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी मोहल्ला कुशवाह नगर एका मृतक युवक दिल्ली मजदूरी करने गया था। वहां उसका काम नहीं लगा तो लौटकर अपने गांव वापस आ गया स्थानीय लोगों ने बताया कि परिवार में बहुत ही गरीबी थी। परिवार के सभी सदस्य एक झोपड़ी में समय व्यतीत कर रहे हैं।

मृतक युवक बीती रात 10:00 बजे गांव से कुछ दूर जाकर खेत में नीम के पेड़ से गले में रस्सी डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार बताया कि मृतक प्रेमपाल की जेब में एक सुसाइट नोट मिला है, जिसमें लिखा था, थानाध्यक्ष एका मेरे परिवार पर या अन्य किसी पर कोई भी कार्यवाही न करें क्योंकि मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं सभी को राम राम। प्रेमपाल की मौत से परिवार में सभी का रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को फिरोजाबाद के जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मेरठ में भाकियू का थाने में डेरा, राकेश टिकैत ने BJP को सुनाई खरी-खोटी, PM मोदी पर किए कटाक्ष

मेरठ:  गुरुवार को हुए गन्ना समिति के डेलिगेट पद के नामांकन के बाद 102 प्रत्याशियों ...