Breaking News

औरैया: नदी में मिले युवक के शव का होगा डीएनए परीक्षण

औरैया। जनपद के बिधूना क्षेत्र में पिछले छह दिनों से लापता युवक का शव मिलने की आशंका के बीच उसकी वास्तविकता की जाँच डीएनए परीक्षण कराया जायेगा। वहीं परिजनों की के आधार पर पांच लोगों को हिरासत में लेकर उसने पूंछतांछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने सोमवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि बिधूना कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर नगर से 18 अगस्त को घर से मार्केट करने आया 17 वर्षीय युवक अजय कुमार पुत्र पातीराम लापता हो गया था, जिसके अगले दिन परिजनों ने युवक के अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसके बाद परिजनों द्वारा तीन लोगों पर शक व्यक्त किया गया पुलिस ने उन तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछतांछ की साथ युवक की तलाश हेतु पुलिस की पांच टीमें बनाकर क्षेत्र एवं आसपास के जनपदों तक में भेजा गया।

इसी बीच रविवार की शाम हमीरपुर गांव के पास पुरहा नदी की झाड़ियों में फंसा एक युवक का क्षतविक्षत एक युवक शव मिला, हांथ में कलावा के आधार पर परिजनों से उसकी पहचान अजय कुमार के रूप में की है। उन्होंने कहा कि कलावा पहचान का वास्तविक आधार नहीं हो सकता है इसलिए शव की वास्तविकता जानने हेतु उसका डीएनए कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि परिजनों की शंका के आधार पर पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछतांछ की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बाह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- आप महात्मा गांधी की मुराद को पूरा कर रहे हैं

आगरा में तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है। ...