Breaking News

क्या आधे घंटे ही प्रसारित होगा बिग बॉस 14? जाने पूरी जानकारी

बिग बॉस 14 शुरू होने में चंद दिन बाकी है. शो की अपनी फैन फॉलोइंग है जो कि इसके प्रसारण का बेसब्री से इंतजार कर रही है. बिग बॉस को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस बीच ऐसी खबरें आईं कि बिग बॉस 14 का प्रसारण आधे घंटे ही होगा. अब इस खबर पर चैनल ने बयान जारी कर सच्चाई बताई है.

चैनल ने अपने बयान में कहा कि ‘इस तरह की खबरें हैं कि बिग बॉस 30 मिनट दिखाया जाएगा, यह पूरी तरह गलत है. शो का प्रसारण एक घंटे ही होगा. सोमवार से शुक्रवार 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को नौ बजे दिखाया जाएगा. तीन अक्टूबर से शो शुरू होगा.‘

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन को लेकर इसके निर्माताओं ने बहुत सी चीजें नई होने का वादा किया है. इसमें सबसे नई बात यह है कि अब ‘बिग बॉस’ का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा. दर्शकों को ‘बिग बॉस’ देखने के लिए रात के नौ बज ने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे.

वहीं सलमान खान ने इस शो में निर्माताओं की तरफ से कुछ खास व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को फिल्म देखने के लिए एक मिनी थियेटर, शॉपिंग करने के लिए एक शॉपिंग मॉल, मसाज करवाने के लिए एक स्पा और खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट की व्यवस्था की गई है. हालांकि, इन व्यवस्थाओं का लाभ लग्जरी टास्क को जीतने वाले प्रतिभागी ही उठा सकेंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कालिमा की सफलता के लिए अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने मां नैना देवी के किये दर्शन

नैनीताल (उत्तराखंड)। अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने अपनी फिल्म कालिमा की सफलता के लिए ...