Breaking News

Tu Ki Jaane Song में दिखा नेहा भसीन का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, गाना देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

अपनी आवाज के जादू से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) इन दिनों अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नेहा भसीन का एक गाना रिलीज (Neha Bhasin New Song) हुआ है, जिसमें वह अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. न्यूड सीन्स के चलते यह गाना सुर्खियां बटोर रहा है. नेहा भसीन इस गाने में काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं.

नेहा भसीन के इस नए गाने के बोल हैं – ‘तू की जाने’. नेहा भसीन का यह गाना बीते 11 जनवरी 2021 को ही रिलीज हुआ है और अब यह वायरल हो रहा है. गाने को रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही 1 लाख 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. नेहा भसीन के फैंस के बीच यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो नेहा भसीन ने अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है.

इस गाने की बात की जाए तो गाने को नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है और यह एक रोमांटिक और सेड सॉन्ग है. सोशल मीडिया पर गाने को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. खासकर नेहा भसीन का अंदाज, इस गाने में उनके फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

About Ankit Singh

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...