Breaking News

एक बार फिर आमिर खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी माधुरी दीक्षित, इस फिल्म का रीमेक बनाने की चर्चा

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता आमिर खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की जोड़ी फिल्मों में काफी फेमस रही है. 1990 के दशक में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दिल’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह मूवी उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में आमिर और माधुरी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी. खबर है कि इस फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा, जिसमें यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार और भूषण कुमार मिलकर ‘दिल’ फिल्म का रीमेक बनाने में दिलचस्पी ले रहे हैं. जल्द ही इस बात का खुलासा हो सकता है. फिलहाल वे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टार फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इसका ऐलान हो सकता है.

बॉलीवुड फिल्म ‘दिल’ साल 1990 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी. फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित रोमांस करते नजर आए थे. खास बात यह है कि इस फिल्म को इंद्रकुमार ने ही डायरेक्ट किया था. उस जमाने में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ों रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म का गाना ‘ओ प्रिया प्रिया’ आज भी काफी पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. आमिर केवल सिलेक्टेड फिल्म में ही काम करते हैं. सूत्रों की मानें तो वे पहले फिल्म की स्क्रिप्ट देखते हैं, उसके बाद काम करने का फैसला करते हैं. वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. अपने जमाने में वे सबसे खूबसूरत और शानदार एक्टिंग वाली एक्ट्रेस में शुमार थीं. उन्होंने 1970 के दशक से कई शानदार फिल्मों में काम किया.

About Ankit Singh

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...