Breaking News

जरावन में अज्ञात कारणों से दो मकानों में लगी भीषण आग गृहस्थी हुई खाक

बिधूना/औरैया। बिधूना तहसील क्षेत्र के ग्राम जरावन में रविवार को अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे दो मकानों की लाखों रुपए की गृहस्थी जलकर खाक हो गई। घटना के समय परिवारी जन घर में मौजूद नहीं थे वह पड़ोस के गांव में झंडा चढ़ाने गए थे। जानकारी पर पहुंचें ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया । फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई थी लेकिन दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना तहसील क्षेत्र के ग्राम जरावन में रविवार को अपरान्ह अचानक रामशरण कठेरिया पुत्र ऊदल सिंह कठेरिया के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे उनके मकान में रखा अनाज कपड़े विस्तर चारपाइयां छप्पर समेत गृहस्थी का लगभग डेढ़ लाख रुपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया है।

यही नहीं इस भीषण आग ने समीप के चन्द्र प्रकाश कठेरिया पुत्र विद्याराम कठेरिया की भी गृहस्थी का सवा लाख रुपए कीमत तक का सामान जलकर खाक हो गया है। घटना की जानकारी पर ग्रामीणों द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची जिस पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

घटना के समय अग्निपीड़ित परिवारों के लोग पड़ोस के गांव भदौरा मंदिर पर झंण्डा चढ़ाने गए हुए थे। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने अग्नि पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद देने की शासन व प्रशासन से मांग की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले डाला वोट फिर किया अंतिम संस्कार, पत्नी का शव छोड़कर बुजुर्ग पहुंचा बूथ पर

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद बेटी विनीता को भी वोट डालने के लिए भेजने ...