Breaking News

सीएनजी गैस से भरा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बीती रात्रि सीएनजी गैस का टैंकर पलट जाने से एक जोरदार आवाज के साथ गैस का रिसाव होने लगा जिससे हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात्रि कानपुर से सीएनजी गैस लेकर दिबियापुर के लिए जा रहा एक टैंकर शताब्दी होटल के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। राहगीरों द्वारा जानकारी दी गई कि टैंकर पलटने के बाद एक जोरदार आवाज हुई और उससे गैस का रिसाव होने लगा। उन्होंने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड ने दोनों तरफ के वाहनों का आवागमन बंद कर दिया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने साहस का परिचय देते हुए कड़ी मशक्कत कर टैंकर से गैस के रिसाव को बंद किया, तब जाकर आसपास लोगों ने राहत की सांस ली। राहगीरों द्वारा बताया कि यदि फायर ब्रिगेड के जवान गैस का रिसाव बंद नहीं करते तो शायद एक बड़ा हादसा हो जाता। जब तक गैस का रिसाव बंद नहीं हुआ तब तक लोगों में दहशत का माहौल देखने को मिला।

पुलिस ने बताया कि गैस टैंकर कानपुर से दिबियापुर क्षेत्र में जा रहा था कि नेशनल हाईवे पर शताब्दी होटल के पास यह हादसा हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर मुख्य रूप से मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रतीक श्रीवास्तव के अलावा फायरमैन राम खिलावन, फायरमैन शशिकांत, गौरव शाक्य व भानुप्रताप ने बड़ी बहादुरी का परिचय देते हुए गैस टैंकर के लीकेज को बन्द किया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मैनपुरी में आईसीएसई में 98.8 प्रतिशत अंकों के साथ रुद्रप्रताप रहे टॉपर, देखें पूरी लिस्ट

मैनपुरी :  सीआईएससीई परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी हो गया। मैनपुरी में आईसीएसई (10वीं) ...