Breaking News

नोडल अधिकारी ने गांव का लिया जायजा

हरचंदपुर/रायबरेली। कोविड-19 की रोकथाम तथा संक्रमण के प्रसार की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे व्यापक कार्यक्रमों की सहकारिता विभाग के अपर प्रमुख सचिव व जिले के नामित नोडल अधिकारी ने प्यारेपुर गांव का दौरा कर जमीनी हकीकत की पड़ताल की तथा गांव स्तर पर चलाए जा रहे अभियान को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

शासन द्वारा नामित वरिष्ठ नोडल अधिकारी तथा सहकारिता विभाग के अपर प्रमुख सचिव एमवीएस रामी रेड्डी प्यारेपुर गांव पहुंचे जहां उन्होंने कोविड-19 संक्रमण के प्रसार की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान को लेकर स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य कर्मचारियों से बात की उन्होंने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. शरद कुशवाहा से गांव में हो रही टेस्टिंग तथा डोर टू डोर सर्वे के बारे में जानकारी हासिल की।

सीएचसी अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में अभी तक 219 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी हैं। नोडल अधिकारी ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से मेडिकल किट की उपलब्धता के बारे में भी पूछताछ की। इसके बाद वरिष्ठ नोडल अधिकारी क्षेत्र के गेहूं क्रय केंद्र पहुंचे जहां पर उन्होंने गेहूं की खरीद केंद्र पर गेहूं के भंडारण रखरखाव आदि को लेकर कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए।

इस दौरान खंड विकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह, एडीओ पंचायत अरविंद कुमार ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक आरती सिंह वह सीडीपीओ मृदुला द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले लखनऊ में हुआ विशाल रोड शो, ओपी श्रीवास्तव के समर्थकों सहित उमड़ा जनसैलाब

• लखनऊ लोकसभा सीट और लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव के शंखनाद से विपक्ष ...