Breaking News

औरैया : सड़क दुघर्टना में घायल कोतवाल की उपचार के दौरान हुई मृत्यु

औरैया। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दीपावली के दिन मार्ग दुर्घटना में घायल हुए औरैया जिला के मूल निवासी कोतवाल की उपचार के दौरान चौथे दिन मृत्यु हो गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि औरैया शहर के मोहल्ला गोविन्द नगर में रहने वाले पुलिस निरीक्षक अखिलेश तिवारी (45) ने आठ दिन पूर्व ही एटा जनपद के थाना मारहरा से स्थानांतरित होकर थानाध्यक्ष सटीक के रूप में का चार्ज लिया था।

जहां पर चार नवम्बर दीपावली की रात्रि दस बजे अचानक तबीयत खराब होने पर अखिलेश तिवारी अपने निजी वाहन से चिकित्सक को दिखाने एटा जा रहे थे तभी मलावन क्षेत्र के आसपुर बाबली नहर मोड के पास एक ट्रक से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनके पैरों व सिर में गंभीर चोट आयीं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल उन्हें एटा के मेडीकल कालेज में भर्ती कराया जहां से उन्हें उच्च स्तरीय चिकित्सा हेतु आगरा के पुष्पांजलि चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

आगरा में भी हालत में सुधार न होने के कारण परिजनो ने उन्हें मैक्स हॉस्पिटल गाजियाबाद रेफर करा लिया। जहां पर उपचार के दौरान आज प्रातः चार बजे अखिलेश तिवारी ने अन्तिम सांस ली। मृतक तिवारी का शव आज शाम तक औरैया आयेगा और मंगलवार की सुबह यमुना नदी के घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। अखिलेश तिवारी 1994 में पुलिस सेवा में भर्ती हुये थे‌। वह मूलरूप से जनपद औरैया के अयाना क्षेत्र के ग्राम बटपुरा महेवा के निवासी थे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

एसआईटी ने अभी नहीं सौंपी रिपोर्ट, आयोग ने पुलिस से मांगी घटना की जानकारी

लखनऊ:  एडीजी आगरा जोन की अध्यक्षता में गठित एसआईटी ने अभी अपनी जांच रिपोर्ट नहीं ...