Breaking News

एकेटीयू के बीटेक और एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का है सुनहरा मौका

• विश्वविद्यालय की ओर से आधार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के बीटेक और एमबीए के छात्र नामी कंपनी आधार हाउसिंग फाइनेंस में नौकरी पा सकते हैं। कंपनी कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 6 जुलाई तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी।

एकेटीयू के बीटेक और एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का है सुनहरा मौका

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार का आयोजन सात जुलाई को किया जा रहा है। इसमें 2023-24 और 2024 बैच के पासआउट छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा। कंपनी की ओर से पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा।

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र शिवम सक्सेना का द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर हुआ चयन

सफल छात्र को कंपनी की ओर से ट्रेनी के रूप में नियुक्त किया जाएगा। चयनित छात्र को कंपनी की ओर से प्रशिक्षण के दौरान 12 हजार रूपये से 16 हजार रूपये प्रति महीना दिया जाएगा। प्रशिक्षण पूरा होने पर कंपनी में ऑनरोल के लिए चयनित छात्रों को तीन लाख रूपये से ज्यादा का सालाना पैकेज मिलेगा।

डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो नीलम श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

बदरीनाथ विधानसभा में सीएम धामी ने किया चुनाव प्रचार, राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मांगे वोट

जोशीमठ:  उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने अपने प्रचार में स्टार प्रचारकों को ...