Breaking News

उत्तराखंड: कांग्रेस के महारथी हरीश रावत को घेराबंदी करने के लिए BJP ने बनाया ये खतरनाक प्लान

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के रथ के महारथी हरीश रावत को घेराबंदी करने के लिए भाजपा ने चक्रव्यूह तैयार कर लिया है। भाजपा के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब संगठन का हर बड़ा और छोटा नेता हरीश रावत पर वार करने को तैयार है।

 कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और अरविंद पांडेय ने हरीश रावत को निशाने पर रखकर कांग्रेस पर वार किया। शुक्रवार को उनियाल ने खनन को लेकर हरीश रावत पर हमला बोला और शनिवार को उन्होंने सरकारी नौकरियों को लेकर हरीश पर निशाना साधा।
शाह ने स्टिंग के जो तार छेड़े हैं, उस पर भाजपा नेता ऐसा राग अलापने वाले हैं, जो कांग्रेस को असहज कर सकता है। शायद ही एक बार फिर डेनिस शराब को लेकर भी उन्हें भाजपा नेता टारगेट करेंगे। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ेगा, हरीश रावत की घेराबंदी तेज होती जाएगी।आरोप लगाया कि हरीश रावत अपने कार्यकाल में राज्य में तुष्टीकरण की फसल खड़ी कर दी। शायद इसी वजह से जनता ने उन्हें सबक सिखाया। अब चुनाव नजदीक हैं तो बाबा केदारनाथ व बदरीनाथ की शरण में जाने लगे हैं।

भगत ने कहा, हरीश रावत कैमरे पर यह कहते सुनाई दिए कि जो करना है कर लो, मैंने आंख मूंद रखी है। हरीश रावत बताएं कि उन्होंने किसे लूटने के लिए कहा और कितनी रकम वसूली।

About News Room lko

Check Also

सीएम धामी का बड़ा एलान, कहा-अगले साल सशक्त भू-कानून लाएगी सरकार, यूसीसी पर कही बड़ी बात

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में प्रेसवार्ता की। सीएम धामी ...