Breaking News

शादी के बंधन में बंधे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, सिम्पल लुक में भी दुल्हन ने लूटी महफिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  अब पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हाँ और शादी के दोनों ने मीडिया के सामने आकर पोज दिए।

वहीँ इस दौरान दोनों ही काफी खुश नजर आए। आप सभी को बता दें कि शादी में आलिया ने परंपरा से हटकर यानी लाल या फिर कोई दूसरे चटक रंग को छोड़कर ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन की साड़ी इस मौके पहनी थी। आलिया का लुक कितना सिम्पल रहा।

डिजाइनर साड़ी के साथ आलिया ने नौ लक्खा हार, मांग टीका और हाथों में चूड़ा पहना था। जी हाँ, वहीँ फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फोटो शेयर की है।

इस साड़ी के साथ आलिया ने लंबा सा टिश्यू वील भी कैरी किया था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा आलिया ने डिजाइनर के हैरीटेज कलेक्शन से अपने लिए ज्वैलरी भी सिलेक्ट की थी। आलिया ने कानों में झुमके और हाथों में चूड़ा पहना था वो अनकट डायमंड और मोतियों से जड़ा था। जी हाँ लेकिन नीतू कपूर ने खुद मीडिया के सामने ये बात कही थी कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा, जो होना था वो सबकुछ हो चुका है। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि दोनों स्विट्जरलैंड या फिर साउथ अफ्रीका हनीमून मनाने जा सकते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...