Breaking News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा सडक हादसा, कंटेनर और सफारी के बीच भीषण टक्कर ने ली 4 लोगों की जान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के करीब आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हुआ जिसमे  कंटेनर और सफारी कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।कप्तानगंज थाना इलाके के नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर अज्ञात वाहन से टकार गई थी. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह हादसा हुआ। इसमें लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को टक्कर मारते हुए पलट गया।एक दिन पहले ही 18 जून को लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसे हुआ था, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार होने वाले जयपुर से बिहार के सिवान शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान ही हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के आगरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हो गया.मृतकों में बिहार प्रांत के सिवान निवासी कार चालक अखिलेश मिश्रा (40), पत्नी बबीता मिश्रा (36), बेटी प्रियांशी मिश्रा (12) और भतीजी ज्योति मिश्रा (10) वर्ष की मौत हो गई।

 

About News Room lko

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...