Breaking News

आम आदमी पार्टी का असली चेहरा देश के सामने बेनकाब: स्वतंत्र देव सिंह

मनीष सिसोदिया मामले को लेकर दिल्ली में हुए आबकारी घोटाले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कसा तंज

ट्वीट कर लिखा “पहले चिल्लाते है जांच करा लो, फिर चिल्लाते है हमें बचा लो!”

लखनऊ। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई कि छापेमारी के बाद अब ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। ऐसे में भाजपा ने उनपर हमले और तेज कर दिए हैं। यूपी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भी भ्रष्टाचार पर शुरू हुई सियासी भिड़ंत में मनीष सिसोदिया को घेरा है। उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि “पहले चिल्लाते है जांच करा लो, फिर चिल्लाते है हमें बचा लो!”। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े-बड़े दावे करने वाली आम आदमी पार्टी का दिल्ली से पंजाब तक असली चेहरा बेनकाब हो गया है। सीबीआई कि घंटों चली रेड से साफ है घोटाला बहुत बड़ा है। दिल्ली से लेकर पंजाब तक के आम आदमी पार्टी के नेता इसमें फँसे हैं।

उन्होंने कहा कि आबकारी नीति में भ्रष्टाचार ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का असली चेहरा उजागर कर दिया है। आम आदमी पार्टी पर ये भ्रष्टाचार का पहला मामला नहीं है। दिल्ली में शराब की दुकानों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य कि बेहतरी का केवल स्वांग रचती है। बड़े-बड़े दावे करने कि आड़ में शराब कंपनियों को हजारों करोड़ों का फायदा पहुंचाती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मनीष सिसोदिया व उनकी सरकार कि ओर से किये गए व्यापक भ्रष्टाचार से आम आदमी पार्टी का घिनोना चेहरा देश के सामने आ चुका है। देश कि राजनीति को शर्मसार करने वाले ये वही मनीष सिसोदिया हैं जो पहले चिल्ला रहे थे कि जांच करा लो और अब जब जाँच मे फँसते दिख रहे हैं तो चिल्ला रहे हैं कि हमें बचा लो।

About Samar Saleel

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...