Breaking News

कुणाल ने शादी के पांच साल पूरे होने की ख़ुशी में इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये विडियो व कहा:’मेरे साथ…’

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं. दोनों अपने इस खास दिन को एंजॉय कर रहे हैं. दोनों ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. सोहा और कुणाल की लव स्टोरी (Love Story) काफी दिलचस्प है. सोहा अली खान को फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थी. तब दोनों की होने वाली नोकझोंक को देखकर कोई नहीं कहता था कि दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हो जाएंगी कि दोनों शादी कर एक-दूसरे के साथ रहना का फैसला ले लेंगे. इस खास मौके पर कुणाल ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है. सोहा ने अपने इस खास दिन पर इंस्टाग्राम पर वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं.

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- ‘पांच साल हो गए हैं और लगता है कि मैंने सभी लोगों के साथ एक अच्छा वक्त बिताया है. इतनी अच्छी होने और कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया. सभी हंसी और आंसू के लिए शुक्रिया. जितने गले लगाए और जितनी बार घूरकर देखा, उन सबके लिए शुक्रिया. मेरी दोस्त बनने के लिए और मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया. मुझे पिता बनाने के लिए ओर मुझे एक नई जिंदगी देने के लिए शुक्रिया…’

सोहा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं. उन्होंने कुणाल को शादी की पांचवी सालगिरह पर सादगी से बधाई दी है. बता दें सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. वीडियो में सोहा शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, कुणाल सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...