Breaking News

सास की पिटाई से बहू घायल, सास बहू पर मायके जाने का बना रही थी‌ दवाब

बिधूना। नगर के मोहल्ला किशनी रोड स्थित कैनरा बैक के पास सास बहू के बीच हुए विवाद में सास ने बहू के सिर में डंडा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला ने थाने पहुंचकर सांस के खिलाफ तहरीर दी। घायल महिला को पुलिस कर्मियों ने इलाज के लिए महिला को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। उपचार के बाद महिला को घर भेजा दिया गया।

बिधूना: दबंग ने बाइक सवार के साथ की मारपीट, थप्पड़ व जूता की ठोकर मारते दिखा युवक, एक ही गांव के है दोनों पक्ष

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बिधूना नगर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी सरिता पत्नी सत्येन्द्र सिंह ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि मेरी सास देव देवी हमें बच्चों सहित मायके जाने के लिए कह रही थी। जब उसने मायके जाने से मना किया। तो सास ने उसके साथ चप्पल व डंडे से मारपीट करने लगी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आयी हैं।

पुलिस ने घायल महिला के सिर से खून बहता देख उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राम सहाय पटेल ने बताया कि महिलाओं का आपसी विवाद है। जिसमें एक महिला घायल है। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

बिधूना के सूरजपुर-आदर्शनगर वार्ड में सड़कें टूटी, नालियों व खाली प्लाटों में गंदगी व जलभराव से वार्डवासी परेशान

About Samar Saleel

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...