Breaking News

14 बिदुओं के समझौते को लागू न किये जाने से नाराज विद्युत कर्मियों की हड़ताल को लेकर डीएम एसपी सक्रिय

• तहसील क्षेत्र के सब स्टेशनों का किया भ्रमण

• विद्युत सप्लाई वाधित न होने को संविदा कर्मियों को दिए निर्देश

औरैया/बिधूना। विभिन्न मांगों को लेकर विद्युत कर्मियों द्वारा की जा रही हड़ताल के चलते विद्युत व्यवस्था को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सक्रिय नजर आये। गुरूवार को दोनों अधिकारियों ने तहसील क्षेत्र के विद्युत सब स्टेशनों का भ्रमण कर विद्युत सप्लाई विधिवत जारी रखने की जानकारी ली।

जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने गुरूवार को कस्बा बिधूना के 33/11 उपकेन्द्र समेत बेला, कुदरकोट, रूपपुर कटरा, नेबिलगंज, बेला, कैथावा एवं एरवाकटरा समेत कई विद्युत उपकेन्द्र का भ्रमण कर विद्युत सप्लाई स्वचारू रूप से चालू रहने की जानकारी ली।

बिधूना: नवीन शैक्षिक सत्र के लिए तैयारियां शुरू, डीआईओएस ने प्रधानाचार्यो के साथ की बैठक

इस दौरान उन्होंने डयूटी पर तैनात संविदा कर्मी एसएसओ के कहा कि विद्युत सप्लाई सप्लाई प्रभावित न हो अगर विद्युत सप्लाई प्रभावित हुई तो कार्यवाही की जयेगी।

डीएम ने बिधूना कस्बा में स्थित 33/11 विद्युत उपकेन्द्र पर पहुंचकर विद्युत सप्लाई के संबध में संविदा कर्मी एसएसओ शिवम कुमार से जानकरी ली। इस दौरान उन्होंने संविदा कर्मी को कड़े निर्देश देते हुये कहा कि अगर क्षेत्र में विद्युत सप्लाई प्रभावित हुई तो सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

अछल्दा में मुकदमा वापस न लेने पर मकान में आग लगाने को आरोप, आग से घर में रखा सामान जला

एसपी ने निरीक्षण के दौरान उपकेन्द्रों पर डयूटी पर लगे पुलिस कमिर्यों से कहाकि अगर कोई भी विद्युत सप्लाई प्रभावित करने को प्रयास करे तो तत्काल इसकी सूचना अधिकारियों दें।

जिससे संबधित के खिलाफ कार्यवाई हो सके। इस मौके उपजिलाधिकारी लवगीत कौर व सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने सुबह से ही तहसील क्षेत्र के 17 उपकेन्द्रो का भ्रमण कर पल पल की जानकारी उच्चधिकारियों को देती रही। जिससे कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं को विद्युत सप्लाई सुचारू रूप से मिलती रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...