Breaking News

गोरी-निखरी रंगत के लिए चेहरे पर लगाएं ये, जानिए फटाफट

दिनभर घूमने फिरने के बाद रात के समय चेहरा काफी ज्यादा गंदा हो जाता है। ऐसे में चेहरे को साफ करना जरूरी है। अगर आप रोजाना चेहरे को साफ करने के बाद सोते हैं तो आज से आपको एक नई आदत को रूटीन में जोड़ना है।

इस आदत में आपको रोजाना चेहरे पर नाइट फेस पैक लगाने है। इसे लगाने के बाद स्किन निखर जाएगी और रंगत में भी सुधार होगा। वैसे तो रंगत सुधारने और चेहरे पर ग्लो बढ़ाने के लिए इन दिनों तमाम क्रीम और ऑयल बाजार में मिलते हैं, लेकिन ये सभी चीजें केमिकल युक्त होती हैं। ऐसे में नैचुरल चीजों को लगाना ही बेस्ट है। नैचुरल चीजों से स्किन को किसी तरह का नुकसान भी नहीं होता है।

नाइट फेस पैक

आप कई तरीकों से नाइट फेस पैक बना सकते हैं। यहां हम तीन सबसे आसान तरह से बनने वाले फेस पैक के बारे में बता रहे हैं। जानिए-

पैक बनाने का एक और आसान तरीका यह है कि आप विटामिन ई कैप्सूल्स को गुलाब जल के साथ मिलाएं और फिर इस पैक को चेहरे पर कुछ देर के लिए लगाएं। 10 से 15 मिनट मसाज करने के बाद चेहरे को साफ करें।

 इस पैक को बनाने के लिए दूध की मलाई और गुलाब जल को अच्छे से मिलाएं। फिर एक स्मूद पेस्ट तैयार करें। इस पैक से चेहरे की अच्छे से मसाज करें। फिर इसे कुछ देर के लिए लगा रहने दें। कुछ देर बाद चेहरे को साफ करें। ये पैक स्किन को साफ करने के साथ ही हाइड्रेट भी करेगा।

About News Room lko

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...