Breaking News

साइकिल सवार मिठाई विक्रेता की सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौत

  •   लोगों ने ट्रक पकड़ लिया और चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंपा
औरैया। गुरुवार दोपहर बाद जिला न्यायालय के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया। ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख लोग दौड़े और ट्रक  पकड़कर चालक की धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक की हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रोते बिलखते परिजन भी आ गए थे।
साइकिल सवार मिठाई विक्रेता की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौत
सदर कोतवाली औरैया के गांव करियापुर निवासी 42 वर्षीय शिवनाथ सिंह कचहरी के पास पहले सब्जी बेंचता था। कुछ दिन पहले उसने मिठाई की भी दुकान कर ली। गुरुवार की दोपहर बाद वह साइकिल से जरूरत का सामान खरीदने बाजार गया था। जब वह बाजार से लौट रहा था तभी दिबियापुर की तरफ से एक खाली ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था और उसने सामने से साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार शिवनाथ सड़क पर गिर गया और ट्रक का पहिया सिर के ऊपर से निकल गया। घटना देख लोग दौड़े और ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया, देखते ही देखते लोगों ने चालक की धुनाई कर दी।
साइकिल सवार मिठाई विक्रेता की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौत
सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई और मृतक के परिजनों को सूचना दी। सीओ महेंद्र प्रताप भी पहुंच गए और सड़क से भीड़ हटवाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।
रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

वर्ल्ड स्टैंडर्ड डे : बीएसएनवी पीजी कॉलेज में स्टैंडर्ड राइटिंग, निबंध व पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित

लखनऊ। रसायन विभाग बीएसएनवी पीजी कॉलेज तथा बीआईएस यूनिट लखनऊ के द्वारा स्टैंडर्ड राइटिंग, निबंध ...